Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: कोषालयीन महासंघ के प्रांताध्यक्ष बने अपर संचालक केएस मरावी, आमसभा में निर्विरोध हुए निर्वाचित

Chhattisgarh News:

Chhattisgarh News: कोषालयीन महासंघ के प्रांताध्यक्ष बने अपर संचालक केएस मरावी, आमसभा में निर्विरोध हुए निर्वाचित
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: नवा रायपुर। छत्तीसगढ़ कोषालयीन कर्मचारी अधिकारी महांसघ की आमसभा आज (21 जून) को विभागाध्यक्ष शासकीय कर्मचारी संघ कार्यालय नवा रायपुर में रखा गया था। निवृत्तमान प्रांताध्यक्ष गांधी लाल भारद्वाज, संयुक्त संचालक ने अपने तीन साल के कार्यकाल में कर्मचारी हित में किए गए कार्यों और उपलब्धियों से अवगत कराया।

इस अवसर पर महासचिव अनिल मालेकर ने महासंघ के आय व्यय प्रस्तुत किया।महासंघ के बायलाज अनुसार आज अध्यक्ष पद के निर्वाचन के लिए संगठन द्वारा आमसभा का आयोजन किया गया था । निर्वाचन अधिकारी कमल वर्मा प्रदेश अध्यक्ष छत्तीसगढ़ राजपत्रित अधिकारी द्वारा विधिवत चुनाव संपन्न कराते हुए के.एस. मरावी को सर्वसम्मति से निर्विरोध प्रदेश अध्यक्ष घोषित किया।

केएस मरावी वर्तमान में संचालनालय कोष एवं लेखा में अपर संचालक के पद पर कार्यरत है। मरावी ने महासंघ के आगामी कार्ययोजना पर प्रकाश डालते हुए हर वर्ग के शासकीय सेवकों को न्याय दिलाने संकल्प लिया। आमसभा में आज के पूरे प्रदेश से कोषालय सेवा के समस्त अधिकारी कर्मचारी शामिल थे । बैठक में कई महत्वपूर्ण एजेण्डा पर भी चर्चा की गयी।

आमसभा संघ के संरक्षक तिलक शोरी, वित्त नियंत्रक, की उपस्थिति में सपन्न हुई। शोरी ने मरावी के प्रांताध्यक्ष नियुक्त होने पर बधाई भी दी। बैठक में प्रमुख रूप से निर्वतमान प्रांताध्यक्ष गांधीलाल भारद्वाज, प्रेमलाल साहरा, कार्यकारी प्रातांध्यक्ष, पूषण साहू, सचिन शर्मा, अनिल मालेकर, आंनद सिह , नेतराम निषाद, लेखराम साहू , अनिल पाठक, विरेन्द्र राठौर, अवनीश घरडें, मारूति भंडारी अजीत भारती , हिरेन्द्र जोशी, सियाशरण कश्यप, विजय हलवाई, संदीप वर्मा, जयंत देवांगन, नित्यानंद सिन्हा, गोपाल साहू, जोगेन्द्र गेदलें , लक्ष्मीनारायण कुर्रे, तोरण ठाकुर, विनोद देवागंन, तुलसी चेलक, अशोक चंद्रा, सोमनाथ साहू, सहित सैंकड़ों कर्मचारी अधिकारी उपस्थित रहे ।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story